नई दिल्ली: हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर, एक्ट्रेस और डांसर जेनिफर लोपेज आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनके गानों का जादू हर शख्स के सिर चढ़कर बोलता है. वहीं, दूसरी ओर जेनिफर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ अपनी हर अपडेट भी साझा करती रहती है. इतना ही नहीं, उनकी शेयर की गई हर हॉट और सैसी फोटोज फैंस का दिन बना देती हैं. जेनिफर लोपेज अपने लुक्स के साथ अक्सर एक्सीपेरिमेंट करती नजर आ जाती हैं. हाल में ही Tribeca Festival के रेड कार्पेट पर उनका ऐसा ही बोल्ड अवतार देखने को मिला, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेनिफर लोपेज का नया लुक हुआ वायरल


अपने पॉप गानों से फैंस का दिल जीत लेने वाली जेनिफर लोपेज एक बार फिर लाइमलाइट में छाई हुई हैं. इस बार उनका चर्चा में आने का कारण उनका कोई गाना या रिलेशनशिप नहीं है, बल्कि उनका ब्यूटीफुल लुक है. हाल में ही उन्हे Tribeca Film Festival में देखा गया था. इवेंट में जेनिफर अपनी नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री के प्रीमियर पर पहुंची थीं. इवेंट में एंट्री करते ही हर किसी की निगाहें जेनिफर पर ही ठहर गईं. उनके खूबसूरत लुक ने लोगों को अपना दिवान बना लिया था.


जेनिफर की तस्वीरें देख फैंस का चकराया सिर


अब जेनिफर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में वह ब्लैक स्किन फिट गाउन में पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं.



उनके गाउन में ब्लैक बैलवेट और ब्लैक ट्रांसपेरेंट सीफोन का यूज किया गया. डीप ओपन नेक और साइड ओपन गाउन में जेनिफर काफी हॉट दिखीं. उन्होंने अपने इस शानदार लुक को डायमंड ईयररिंग्स और हाई पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया है.


सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स


जेनिफर लोपेज ग्लोबल स्टार हैं. इनके इंस्टाग्राम पर 212 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 50 की उम्र पार करने के बावजूद वह हमेशा फिटनेस गोल देती नजर आती हैं. जेनिफर का कहना हैं कि अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ करना हमेशा बेहतर होता है.



ये भी पढ़े- Mahima Chaudhry Breast Cancer: ये एक्ट्रेसेस भी कर चुकी हैं ब्रेस्ट कैंसर का सामना, अपने जज्बे से दी मौत को मात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.