नई दिल्ली: जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे सफल और महंगी एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के भी दीवाने भीं हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह इंस्टाग्राम से नदारद हैं. हालांकि, उन्होंने अब उन्होंने काफी ग्लैमरस अंदाज में वापसी कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेनिफर ने शेयर की तस्वीरें 


जेनिफर से जुड़ी हुई अपडेट जानने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं, हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं इसलिए वह जब भी कुछ पोस्ट करती हैं वह फैंस के लिए ट्रीट बन जाता है. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज करीब एक महीने बाद अपनी नई तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की है. 


इंडो वेस्टर्न लुक में दिखीं एक्ट्रेस


दरअसल, जेनिफर ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए इंडो वेस्टर्न लुक में फोटोशूट करवाया है, जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को दिखाई है.



फोटो में उन्होंने ब्लू और रेड प्रिंटेड लहंगे, न्यूड मेकअप और इयररिंग्स के साथ बैंगल्स से लुक को पूरा किया है. तस्वीर के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वापसी को लेकर बात की है, साथ ही उन्होंने फैंस से अपने लुक को लेकर भी सवाल किया है.


जेनिफर विंगेट का वर्क फ्रंट


बता दें कि जेनिफर ने साल 1995 में फिल्म 'अकेले हम अकेले तुम' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'सरस्वतीचंद्र', 'बेपनाह', 'बेहद' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे कई सुपरहिट टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं. जेनिफर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कोड एम' के साथ ओटीटी डेब्यू किया है. 


ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.