नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने अपनी अदाकारी का खूब कमाल दिखाया है, लेकिन अपनी एक्टिंग के अलावा उन्होंने सिजलिंग अदाओं का भी लोगों पर खूब जादू चलाया है. खासतौर पर पिछले कुछ समय से जेनिफर अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने इतना हॉट अवतार दिखाया है कि लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. जेनिफर अब स्विमसूट लुक दिखाया है.


Jennifer Winget सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेनिफर विंगेट के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. यही कारण है कि जेनिफर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में जेनिफर के नए अवतार ने फैंस को हैरान ही कर दिया है.


बेहद हॉट दिख रही हैं Jennifer Winget


जेनिफर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के स्टाइलिश स्विमसूट मे नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है.



कहीं जेनिफर पानी में अपने बोल्ड लुक से आग लगाती दिख रही हैं, तो कहीं उन्हें पूल के साइड में बैठकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. यहां जेनिफर नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इस अवतार में वह काफी हॉट लग रही हैं.


जेनिफर के लुक पर फिदा हुए फैंस


अब जेनिफर के चाहने वाले भी उनके इस लुक पर नजरें हीं नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही घंटों में उन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, तारीफों भरे कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई है. जेनिफर की ये फोटोज तेजी से उनके फैंस के बीच वायरल हो रही हैं.


इस वेब सीरीज के कारण चर्चा में हैं जेनिफर


जेनिफर के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उन्हें लगातार कई नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. कुछ समय पहले ही वह हिट वेब सीरीज 'कोड एम' के दूसरे सीजन में दिखी हैं. इस सीरीज को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. जेनिफर के चाहने वाले तो हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं.



ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए दीपिका पादुकोण ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, इन अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.