Jhanak 4 October 2024 Episode Spoiler: 'झनक' भी पिछले कुछ समय से टीआरपी लिस्ट में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहा है. लगातार इसकी रेटिंग बढ़ती जा रही है. वहीं. शो के हर एपिसोड ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. अब तक हमने शो में देखा कि अनिरुद्ध की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां झनक, आदित्य और छेटॉन मिलकर उसका ध्यान रख रहे हैं. वहीं, बोस हाउस में अर्शी ने फिर से एक नया हंगामा खड़ा कर दिया है. ऐसे में अब शुक्रवार का एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोस परिवार को बुरा-भला कहेगी अर्शी


'झनक' के 4 अक्टूबर, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनिरुद्ध की गैर मौजूदगी में अर्शी उसके परिवार को खूब बुरा-भला सुनाएगी. इसके बाद वो अपनी मां के साथ बोस हाउस को छोड़कर चली जाएगी. यहां अनिरुद्ध के परिवार को अभी उसके अस्पताल में होने की कोई जानकारी ही नहीं है. वहीं, अर्शी और उसकी मां इस गलतफहमी होंगी कि अनिरुद्ध बीमार होने का सिर्फ नाटक कर रहा है. इस दौरान हॉस्पिटल से छेटॉन कॉल करके बड़ी मां से कहेगा कि वो पूरे परिवार को बता दें कि अनिरुद्ध को हार्ट अटैक आया है.


झनक पर भड़केगा बोस परिवार


अनिरुद्ध के परिवार को जैसे ही उसके हॉस्पिटल में होने की बात पता चलेगी, सभी को गहरा धक्का लगेगा. इसके बाद अर्शी और उसकी मां सृष्टि को भी अनिरुद्ध को हार्ट अटैक आने की जानकारी मिलेगी. ऐसे में सभी लोग हॉस्पिटल जाकर अनिरुद्ध से मिलेंगे. हालांकि, अस्पताल में अर्शी जब अनिरुद्ध के साथ झनक को देखेगी तो बहुत नाराज होगी. इधर, अनिरुद्ध का परिवार भी झनक को देख बौखला जाएगा और हॉस्पिटल में ही उसकी बेइज्जती करने लगेगा.


झनक को धक्का देगी अनिरुद्ध की मां


झनक सब सुनकर भी चुप रहेगी, लेकिन इस बीच वह अनिरुद्ध से मिलने के बारे में बात करेगी. ऐसे में अनिरुद्ध की मां उसे अपने बेटे से दूर रहने के लिए कहते हुए धक्का दे देगी. इस पर झनक बुरी तरह से भड़क पड़ेगी और बोस परिवार को झनक के रौद्र रूप का सामना करना पड़ेगा.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 3 Oct Spoiler: अनुज-अनुपमा का होगा एक्सीडेंट, तोषू ने रची आश्रम के खिलाफ साजिश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.