नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों पार्टीज का दौर चल रहा है. हाल ही दिवाली पार्टी की धूम देखने के बाद बीती रात एक्टिविस्ट ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) ने हैलोवीन पार्टी (Halloween Party) दी थी. इस पार्टी में सारा (Sara Ali Khan)  और जान्हवी के अलावा वह कई बड़े सितारों पहुंचे थे.  जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani), आर्यन खान (aryan khan) , अनन्या पांडे (Ananya panday) समेत कई सितारों के लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्यन खान का हैलोवीन लुक वायरल



ओरहान की हैलोवीन पार्टी में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान पहुंचे थे. उन्होंने थीम के मुताबिक बेड बॉय लुक कैरी किया था. आर्यन ने रफ, फंकी जैकेट कैरी की थी. अपने लुक को उन्होंने काजल के साथ पूरा किया था.


अनन्या पांडे बनीं 'पू'



एसिमेट्रिक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में अनन्या पांडे ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' से करीना कपूर का ऑयकॉनिक 'पू' का लुक कैरी किया था. इस ड्रेस में वो बेहद हॉट और क्यूट दिखीं. इतना ही नहीं करीना का भी अनन्या का लुक काफी पसंद आया.


सारा (Sara Ali Khan) का ग्लैमरस लुक



सिल्वर क्रॉप टॉप और ब्लैक लेदर स्कर्ट में सजकर सारा अली खान हैलोवीन पार्टी के लिए पहुंचीं। सारा का ये नाइट लुक बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रहा है।


जान्हवी का ग्लैमर अवतार



ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस पार्टी के लिए हेलोवीन लुक कैरी किया था. डार्क रेड लिपस्टिक और कोहल्ड आईज़ के साथ उनका लुक काफी हॉट और सेक्सी लग रहा था.


अहान शेट्टी ने कैरी किया कमांडो लुक



सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी इस हैलोवीन पार्टी में नजर आए. उन्होंने खुद पार्टी के लिए फुल कमांडो लुक कैरी किया. अहान ऑल-ब्लैक लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे.


शनाया बनी प्रिंसेस



जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस शनाया कपूर भी हैलोवीन पार्टी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने ‘प्रिंसेस’ लुक कैरी किया था. उव्हाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ उनका टियारा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.


नव्या नंदा का प्रिंसेस जैस्मीन लुक



अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी हैलोवीन के लिए फुल ऑन ड्रेस-अप होकर आईं. उन्होंने पार्टी के लिए प्रिंसेस जैस्मीन के लुक को चुना. नीले रंग की ड्रेस में नव्या बेहद प्यारी लग रही थीं.


वैंप बनीं जॉर्जिया एंड्रियानी



पार्टी में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी पार्टी में पहुंची थीं. उन्होंने भी ब्लैक ऑफ शोल्ड्रेर ड्रेस के साथ ब्लैक आई लुक और रेड लिप्स के साथ अपना लुक पूरा किया था. उनका वैंप लुक फैंस को काफी हॉट लग रहा है.


ये भी पढ़ें- ट्विटर पर वापसी को लेकर कंगना रनौत ने कही बड़ी बात, बोली-'1 साल भी नहीं झेल...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.