नई दिल्ली: जिया खान (Jiah Khan) का सुसाइड केस (Suicide Case) एक बार फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है. एक्ट्रेस ने 9 साल पहले आत्महत्या की थी. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. जिया की मौत का मामला बॉलीवुड के हाई प्रोफाइल केस में से एक है. वहीं इस केस से बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली (Suraj Pancholi ) का नाम भी जुड़ा है. इन सबके बीच एक बार फिर इस केस ने नया मोड़ लेते हुए एक्टर की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है नया अपडेट


जिया खान के सुसाइड मामले पर कोर्ट ने नया आदेश दिया है. कोर्ट ने कहा कि 22 अगस्त को एक बार फिर राबिया खान का क्रॉस एग्जामिनेशन किया जाएगा. इसके साथ ही CFSL की एक क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट ने स्पेशल कोर्ट में सूरज पंचोली को लेकर कई नए खुलासे भी किए.



जिसके बाद एक्टर की मश्किलें बढ़ती दिख रही हैं.


क्या बोले साइकोलॉजिस्ट?


रिपोर्ट के मुताबिक साइकोलॉजिस्ट ने दावा किया है कि इंटरव्यू में सूरज पंचोली कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. साइकोलॉजिस्ट को सूरज पर शक है शक है कि एक्टर बहुत कुछ छुपाने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कई जरूरी सवालों के जबाव नहीं दिए थे, बल्कि चुप बैठे रहे थे.



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूरज पंचोली जिया खान के सुसाइड केस में जमानत पर चल रहे हैं. Central Forensic Science Laboratory के एक सीनियर साइकोलॉजिस्ट ने सूरज के इंटरव्यू की एक फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट तैयार की थी, जिसे उन्होंने सीबीआई कोर्ट को सौंप दिया है. 


क्या बोले सूरज


रिपोर्ट के मुताबिक, जब सूरज से पूछा गया था कि रिलेशनशिप के टूटने की असल वजह क्या थी? इस सवाल पर एक्टर ने बहुत ही घुमाकर जवाब दिया था. वो चुप हो गए थे. उन्होंने अपना सिर झुका लिया था.जाहिर था कि सूरज, जिया और नफीसा के साथ हुई अपनी आखिरी बातचीत का खुलासा नहीं करना चाहते थे. सूरज से जिया को लेकर जितने भी सवाल पूछे गए, उनके जबाव में ज्यादर सूरज चुप रहे. ये रिपोर्ट सूरज के 2015 में हुए इंटरव्यू के आधार पर तैयार की गई हैं. बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने जुहू अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत के बाद ही उनके अपार्टमेंट से 6 पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुसाइड नोट में एक्टर सूरज पंचोली का नाम लिखा हुआ था.


ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.