नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अटैक' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस काफी लंबे वक्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ये फिल्म रिलीज हो गई. हालांकि अटैक की पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत रही. फिल्म दर्शकों को थियेटर की ओर खींच लाने में सफल नहीं हो पाई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

औंधे मुंह गिरी जॉन अब्राहम की फिल्म


लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हुई नजर आ रही है.


फिल्म अटैक बॉक्स ऑफ‍िस पर बड़ी मुश्क‍िल से आगे बढ़ रही है. फिल्म को राजामौली की मेगा बजट फिल्म 'RRR' से कड़ी टक्कर मिल रही है. इस वजह से पहले दिन मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. 


चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है


अब अटैक के चौथे दिन का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो अटैक ने चौथे दिन महज 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म की यह कमाई उम्मीद से परे है.


कलेक्शन देखने के बाद मेकर्स काफी परेशान हैं. पहले दिन 3.51 करोड़ का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन करने वाली अटैक ने दूसरे दिन भी ज्यादा कमाई नहीं की है. अटैक ने दूसरे दिन 3.75 करोड़ और तीसरे दिन 4.25 करोड़ कमाई की थी.  


सुपर सोल्जर का किरदार निभाते नजर आए जॉन


वहीं, आरआरआर का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. फिल्म दुनिया भर में जबरदस्त कमाई कर रही है.


बता दें कि अटैक में जॉन अब्राहम के अलावा रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांड‍िस लीड रोल में हैं. फिल्म अटैक में जॉन अब्राहम भारत के पहले सुपर सोल्जर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. जॉन आतंकवादियों से फिल्म में लड़ते दिख रहे है. 


ये भी पढ़ें- पत्रकार से बदसलूकी मामले में हाईकोर्ट पहुंचे सलमान खान, पेशी रद्द करने का किया अनुरोध


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.