नई दिल्ली:Vedaa poster: जॉन अब्राहम (John Abraham) एक बार फिर एक्शन के साथ वापसी कर रहे हैं. एक्टर की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. इस फिल्म से जॉन का लुक तो रिवील हो गया है. जॉन के अलावा लीड एक्ट्रेस का लुक भी सामने आया है. फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेदा का पोस्टर रिलीज



पठान के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर धमाकेदार एक्शन करते दिखने वाले हैं. अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म से दो पोस्टर सामने आए हैं. फैंस को एक्टर का एक्शन अवतार काफी पसंद आ रहा है.


ये हसीना आएगी नजर


वेदा के पहले पोस्टर में जॉन पीठ किए खड़े हैं. उन्होंने कई सारी बंदूके कैरी की हुई हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में जॉन का आधा चेहरा दिख रहा है, आधा हथियार से छुपा है. वह टी शर्ट पहने दिख रहे हैं और गले में ताबीज भी पहना है. उनके साथ शरवरी वाघ भी दिख रही हैं, जिनके चहरे पर चोट के निशान हैं और आंख से आंसू बह रहे हैं.


इस दिन रिलीज होगी फिल्म
 
पठान के बाद दर्शकों को जॉन की आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. एक्टर ने जब से फिल्म वेदा का ऐलान किया है, फैंस खुशी से झूम उठे हैं. बता दें जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर वेदा 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.


ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मुस्लिम से हिंदू बने थे दिलीप कुमार? 22 साल छोटी पत्नी को छोड़ की थी दूसरी शादी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.