नई दिल्ली: Johnny Depp Vs Amber Heard: हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के बीच चल रहे मानहानि के केस को डेप ने जीत लिया है.मामले में जूरी ने एम्बर हर्ड को मानहानि का दोषी पाया है. जूरी ने फैसला दिया है कि एंबर डेप को 1.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 116 करोड़ रुपये का जुर्माना देंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते छह सप्ताह में 100 घंटे से अधिक समय की गवाही के बाद इस पूरे मामले में जूरी ने अपना फैसला सुनाया है. 


जॉनी डेप भी देंगे मुआवजा, लेकिन कम
जूरी ने अभिनेता जॉनी डेप को भी उनके खिलाफ एम्बर के काउंटर सूट में मानहानि के कुछ मामलों में दोषी पाया है. अभिनेता को मुआवजे में 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा गया है.


2018 में शुरू हुई लड़ाई
गौरतलब है कि जॉनी डेप और एम्बर के बीच कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हुई जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में लेख लिखा. इल लेख में उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था. फिर जॉनी डेप ने एंबर पर मानहानि का केस कर दिया था.


जॉनी और एम्बर की शादी फरवरी 2015 में हुई थी. दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया.


खूब हुए आरोप प्रत्यारोप
एम्बर की लॉयर ने ये दावा किया है कि उनके क्लाइंट को मेंटली, वर्बली और फिजिकली भी टॉर्चर किया गया है. जॉनी डेप पर एंबर के यौन शोषण का भी आरोप लगा था.

ये भी पढ़िए-फेसबुक की सीओओ शेरिल सैंडबर्ग ने दिया इस्तीफा! जानें किसे मिलेगी जिम्मेदारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.