नई दिल्ली: ट्विटर (Twitter) के नए बॉस एलन मस्क (Elon Musk) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। ट्विटर को आधिकारिक तौर पर पेड करने से लेकर कई अन्य ट्वीट्स की वजह से खबरो में हैं। वहीं इस बीच पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स (Johnny Sins) ने एलन मस्क (Elon Musk) से स्पेस में एडल्ट फिल्म (Adult Film) शूट करने के लिए मदद मांगी है। हालांकि जॉनी ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही है। लेकिन जॉनी की स्पेस में पोर्न फिल्म (Porn Movies) शूट करने की ये बात सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एडल्ट फिल्म स्पेस में शूट करना चाहते जॉनी


पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है. ऐसे में पोर्न फिल्ममेकर्स और एक्टर्स अलग अलग लोकेशन्स पर फिल्में शूट करना चाहते हैं, ताकि व्यूअर्स को और अच्छा एक्सपीरियंस मिल सके. ऐसे में एडल्ट फिल्म एक्टर जॉनी सिन्स ने मीडिया से बात करते हुए अपनी अजीबो-गरीब इच्छा जाहिर की.



स्टार ने कहा कि उनका सपना है कि वो स्पेस में एडल्ट फिल्म शूट करे. इतना ही नहीम उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले वह पहले एक्टर बनना चाहते हैं.


एलन से मांगी मदद


मीडिया से बात करते हुए जॉनी ने आगे कहा, 'ये काफी कूल होगा, मैं स्पेस में फिल्म बनाने वाला पहला परफॉर्मर बनना चाहूंगा. जब स्पेस जाने का कैंपन लॉन्च हुआ था तो किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं था, लेकिन अब कमर्शियल फ्लाइट्स से जा रहे हैं.



मुझे लगता है कि ये कमाल का होगा और ऐसा जल्दी ही होना होगा.' जॉनी ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'मुझे लगता है कि एलन मस्क जरूर इस में सपोर्ट करेंगे. ये स्पेस एक्स के लिए बेहतरीन प्रमोशन होगा.'


नए फरमान के चलते चर्चा में एलन


बता दें कि जॉनी सिन्स की उम्र 43 साल है और वो बचपन में एस्ट्रोनॉट ही बनना चाहते थे. एलन मस्क की बात करें तो हाल ही में वह अपने ट्विटर को लेकर किए गए नए फैसले के कारण चर्चा में हैं. हाल में उन्होंने फरमान जारी किया है कि ट्विटर पर ब्लू टिक यूजर्स को इसे बनाए रखने के लिए 8 डॉलर प्रति महीना खर्च करना होगा. यही नहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि शिकायत करने से कुछ नहीं होगा, पैसा देना ही पड़ेगा.'


ये भी पढ़ें- भूतों-चुड़ैलों पर प्यार लुटाती नजर आईं 'अनुपमा', वीडियो देख कांप उठेंगे आप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.