नई दिल्ली: आरआरआर' स्टार एनटीआर जूनियर को ऑस्कर के पीछे काम करने वाली संस्‍था ''मोशन पिक्चर आर्ट एंड सांइस'' में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है. उनके साथ राम चरण, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, मणि रत्नम और चैतन्य तम्हाने, एमएम कीरावनी, चंद्रबोस, केके सेंथिल कुमार और डाक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता शौनक सेन को भी शामिल होने का आमंत्रण मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवरा फिल्म में आएंगे नजर 
फिलहाल एनटीआर जूनियर उनकी फिल्म 'देवरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ''मोशन पिक्चर आर्ट एंड सांइस'' के सदस्यों के रूप में उन सभी की कई भूमिकाएं होंगी, जिसमें वार्षिक ऑस्कर समारोह के लिए नामांकितों के लिए मतदान करना शामिल है. इसमें 'टेलर स्विफ्ट' और 'के हुई क्वान' जैसे अंतर्राष्ट्रीय सितारों को भी जोड़ा गया.


सैफ और जाह्नवी कपूर संग आएंगे नजर 
इस बीच एनटीआर जूनियर मशहूर फिल्म निर्माता कोराताला शिवा की फिल्म 'देवरा' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है. इसमें अभिनेता सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी नजर आएगी.


5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी. इसके साथ वह केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी काम करेंगे. 'एनटीआर 31' के लिए शूटिंग मार्च 2024 में शुरू होगी.
इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़ें: अनिल कपूर को सालों बाद भी किस बात का है मलाल? एक्टर ने खुद खोला ये राज 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.