नई दिल्ली: तेलुगू एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR)  के टैलेंट का हर कोई मुरीद है. अब अमित शाह ने भी एक्टर की एक्टिंग जमकर तारीफ कर दी है. हाल में ही गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जूनियर एनटीआर से हैदराबाद में मुलाकात की. जिसके बाद लोगों ने अपने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए है. लोग इस मुलाकात को अहम मानते हुए एक्टर के राजनीति में आने का अंदाजा लगा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह ने एनटीआर से की मुलाकात


अमित शाह हैदराबाद की राजधानी तेलंगाना के मुनुगोड़ू में एक जनसभा के लिए पहुंचे थे.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने इस जनसभा के बाद एक होटल में जूनियर एनटीआर से मुलाकात की. उन्होंने एक्टर के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं. देखते ही देखते तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. वहीं फोटोज को देखते हुए सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाओं ने भी जन्म ले लिया.


एनटीआर के फैन बने अमित शाह


एसएस राजामौली की फिल्म RRR में तेलुगू एक्टर जूनियर एनटीआर की शानदार एक्टिंग से जनता खूब इम्प्रेस हुई थी. अब जूनियर एनटीआर को एक ऐसी शख्सियत से तारीफ मिली है,जिसे वो हमेशा याद रखेंगे.



जी हां देश के गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को हैदराबाद में एनटीआर से मुलाकात की. और एक्टर की खूब तारीफ भी की. अपने ट्वीट में एनटीआर पर तारीफें बरसाते हुए शाह ने लिखा, 'बहुत टैलेंटेड एक्टर और तेलुगू सिनेमा के रत्न Jr NTR के साथ हैदराबाद में एक अच्छा इंटरेक्शन हुआ.'


एक्टर जताया आभार


अमित शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एनटीआर ने भी उन्हें शुक्रिया कहा. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'आपसे मिलकर और शानदार बातचीत करके बहुत खुशी हुई अमित शाह जी. इन तारीफ भरे शब्दों के लिए शुक्रिया.' वर्कफ्रंट की बात करें तो वह KGF फ्रैंचाइजी के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ एक अनटाइटल फिल्म में काम करने जा रहे हैं. फिल्म की अभी बस घोषणा की गई है, ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.


ये भी पढ़ें- मालती संग क्वालटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, क्यूट फोटो देख बेटी के मुरीद हुए फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.