नई दिल्ली: Kasiammal Death: साउथ फिल्म  इंडस्ट्री से एक बहुत दुखद खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. साल 2021 में आई हिट तमिल फिल्म 'कदैसी विवासयी' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कासियाम्मल की हत्या हो गई है. कथित तौर पर उनके बेटे ने रविवार 4 फरवरी को सुबह तीन बजे उनकी हत्या कर दी, क्योंकि उन्होंने शराब खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराबी बेटे ने शराब के लिए की मां की हत्या 


पुलिस के मुताबिक कसियाम्मल के बेटे ने ही शराब के पैसे ना मिलने पर अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या की वारदात चार फरवरी की सुबह तीन बजे की बताई जा रही है. कसियाम्मल ने अपने 51 साल के बेटे को शराब के लिए पैसे देने से इनकार किया था. जिससे नाराज बेटे ने उनकी हत्या कर दी.


लड़की के पट्टे से पीटकर बेटे ने उतारा मौत के घाट


रिपोर्ट्स के मुताबिक 74 साल की उम्र में एक्ट्रेस कसियाम्मल को उनके ही बेटे ने लकड़ी के पट्टे से पीट-पीटकर बेरहमी से मार डाला. दरअसल कसियाम्मल और उनके 51 साल के बेटे नम्माकोड़ी के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था. नम्माकोड़ी ने अपनी मां से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे थे लेकिन कसियाम्मल ने इनकार कर दिया था. जिसके बाद गुस्साए बेटे ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया.


पहले भी कई बार हो चुका था मां-बेटे में विवाद


एक्ट्रेस की हत्या करने वाला बेटा नम्माकोड़ी अपनी पत्नी से भी अलग हो चुका है और अपनी मां के पास ही रहता था. नम्माकोड़ी अपनी मां पर ही निर्भर था और शराब का आदी है, इसी बात को लेकर उसका अपनी मां से कई बार विवाद भी हो चुका था. 4 फरवरी को भी दोनों के बीच बहस हुई थी. जिसके बाद नम्माकोड़ी ने अपनी मां कसियाम्मल की हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Injury: एक्शन सीक्वेंस करते हुए विक्की कौशल हुए चोटिल, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.