नई दिल्ली: Kajol Video: नवरात्री के मौके में हर कोई जगह जगह पंडाल लगा दुर्गा मां की पूजा में मग्न है, कोई घर में जगराते कर रहा है तो कोई मां के लिए गरीबों में खाना खिला रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर्स भी नवरात्री के मौके पर मां के दरबार में पहुँच रहे हैं. हाल में काजोल भी जुहू के एक पंडाल में पहुंची थी जहां साथ एक हादसा हो गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुर्गा पूजा अटेंड करने पहुंची थीं काजोल


काजोल सप्तमी के दिन जुहू में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में पिंक साड़ी में नजर आईं, इस दौरान काजोल पूरी तरह से मां की भक्ति में डूबी हुई नजर आ रहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हर साल नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा उत्सव में काजोल के परिवार के साथ मुखर्जी परिवार के सभी सदस्य भाग लेते हैं. इस पूजा का आयोजन अयान मुखर्जी के पिता और काजोल के चाचा देब मुखर्जी द्वारा किया जाता है.


फोन के चक्कर में लड़-खड़ाई एक्ट्रेस 


दरसअल, पूजा के दौरान काजोल इवेंट की सारी अरेंजमेंट्स में बिजी थीं और एक बाद एक काम नीपटा रहीं थी. ऐसे में वह स्टेज पर चलते हुए फोन पर किसी से चैट कर रही थीं, उस बीच उनका सारा ध्यान उनके फोन पर था. तभी स्टेज के किनारे पहुंचते ही वह अचानक से गिर गईं. वीडियो में हम देख सकते हैं कि काजोल जैसे ही लड़खड़ाईं तो नीचे खड़े लोगों ने उन्हें तुरंत संभाल लिया और वह तरह गिरने से बच गईं.  इस बीच उनका फोन भी हाथ से छूट गया, उनके बेटे युग ने मां को तुरंत आकर सहारा भी दिया. हालांकि इस हादसे में काजोल को किसी भी तरह की कोई चोट लगती हुई नजर नहीं आ रही है.



काजोल का वर्कफ्रंट 


काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दो पत्ती' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह एक फिमेल पुलिस ऑफिसर को रोल प्ले करने वाली हैं. अपने लंबे करियर में एक्ट्रेस पहली बार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने जा रहीं हैं, फिलहाल फिल्म के तीसरे शेड्यूल की तैयारी चल रही है.  अब यह देखना काजोल के फैंस को उनका ये किरदार कितना पसंद आता है.


ये भी पढ़ें- Utkarsh Sharma: 'गदर 2' के आइकॉनिक गाने से पहले तुड़वा लिया पैर, जाने क्या हुआ था शूट पर ऐसा?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.