नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है. काजोल हिंदी सिनेमा में अपने काम और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. काजोल किसी भी फिल्म में अपनी गहरी छाप छोड़ जाती है. यहीं कारण है कि काजोल के फैंस उनकी फिल्म और नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. काजोल को आपने अब तक फिल्मों में देखा होगा, लेकिन एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरिज में नजर आएंगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरिज में नजर आएंगी. 


डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने शेयर किया टीजर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर जल्द ही काजोल की वेब सीरीज रिलीज होगी. शो के टीजर में काजोल की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का सीन को एक बार फिर से दिखाया गया है.



शो का टीजर सेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- कुछ कुछ हो रहा है, तुम नहीं समझोगे. क्या आप पता लगा सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं. 


काजोल को होगा नया अवतार 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉटस्टार की इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलेगा. लेकिन अभी सीरिज और उनके किरदार को लेकर कोई खास जानकारी नहीं है. 


महिला आधारित बोस्ड होगी सीरीज 


काजोल की वेब सीरीज महिलाओं की कहान पर आधारित हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेब सीरिज में वह मां और पत्नी का किरदार निभाएंगी जो परिवार की वजह से अपना करियर शुरू करती है. 


इसे भी पढ़ेंः Madhubala Biopic: अब पर्दे पर खुलेंगे मधुबाला की जिदंगी के कई राज, बनने जा रही है बायोपिक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.