नई दिल्ली Hotstar Special The Trial: अभिनेत्री काजोल ने अपनी पहली वेब सीरीज 'द ट्रायल' में एक इंटेंस किरदार निभाया है. उनका यह किरदार अपनी राय को व्यक्त करने का मौका देता है. वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काजोल को एक वकील नोयोनिका की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है कि वह कैसे परिवार की देखभाल और अपने करियर को लेकर संघर्ष कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काजोल ने किरदार को लेकर कही ये बात 
अपने 'नोयोनिका' के किरदार को लेकर अभिनेत्री काजोल ने कहा, आप जहां भी हों, जब तक आपके पास आवाज है, आपको सुना जाएगा. जब तक आप अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं तब तक आपकी बात सुनी जाएगी. यदि आप सुनाना चाहते हैं तो आपको सुना जाएगा.


ये था सबसे इंटेंस सीन
शो के लिए शूट किए गए सबसे इंटेंस सीन के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा कि मुझे वह सीन बहुत पसंद है जहां नोयोनिका बैठती है और अपनी बेटी से कहती है कि सब ठीक हो जाएगा. यह एक अनकहा दृश्य है, जो मुझे पसंद है. डीडीएलजे अभिनेत्री ने कहा,एक और क्षण आता है जब वह विशाल के पास जाती है और कहती है कि तुमने कभी नहीं पूछा कि मैं क्या चाहती हूं, कृपया मेरे जीवन के बारे में निर्णय न लें. वह निश्चित रूप से अपने जीवन की जिम्मेदारी लेना चाहती हैं.


14 जुलाई को होगा रिलीज 
गंभीर कोर्ट रूम ड्रामा 'द ट्रायल प्यार कानून धोखा' में जीवन की एक दिलचस्प परीक्षा दिखाई गई है, जिसमें नोयोनिका जीवन की उन चुनौतियों से पार पाती है, जो उसके सामने आती है. शो में शीबा चड्ढा, जिशु सेनगुप्ता, अली खान कुब्रा सैत और गौरव पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 14 जुलाई से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू होगी.


इनपुट-आईएएनएस 


 


इसे भी पढ़ें: छोटे पर्दे से है Jaya Kishori का पुराना नाता, कथावाचक की ये बॉलीवुड फिल्म है फेवरिट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप