नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने फिर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, कंगना ने दावा किया है उन्हें 25 से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट से हटा दिया गया और हर साल 30-40 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. एक्ट्रेस इसकी वजह बताते हुए है कि बड़ी-बड़ी हस्तियों के खिलाफ साफ बोलने के कारण उन्हें ये नुकसान हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kangana Ranaut के दावों ने फिर किया हैरान


कंगना का दावा है कि उन्होंने राजनेताओं, राष्ट्र-विरोधी, टुकड़े-टुकड़े गिरोह के खिलाफ बात की थी. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्विटर प्रमुख एलन मस्क का एक इंटरव्यू शेयर किया है.



इसमें एलन मस्क ने कहा है, 'मेरा जो मन करेगा मैं कहूंगा, फिर इसके नतीजे में भले ही क्यों न मुझे आर्थिक नुकसान उठाना पड़े.' कंगना ने इसी के जवाब में ये दावा किया है.


इस कारण कंगना ने किया दावा


एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सच्ची आजादी और कामयाबी का यही कैरेक्टर है. हिंदुत्व के लिए बोलने, राजनेताओं, एंटी नेशनल्स, टुकड़े गैंग के खिलाफ बयान देने का नुकसान ये हुआ कि मुझे 20-25 ब्रांड के विज्ञापनों से हटाया गया. उन्होंने मुझे रातों-रात निकाल दिया. इससे मुझे हर साल 30 से 40 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.'


कंगना ने की ऐलन मस्क की सराहना


कंगना ने आगे कहा, 'मैं निश्चित रूप से एजेंडे से चलने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनियों और उनके कॉर्पोरेट ब्रांड प्रमुखों के साथ काम नहीं करना चाहती, जो भारत की संस्कृति और अखंडता से नफरत करते हैं. मैं एलन की सराहना करती हूं, क्योंकि हर कोई केवल कमजोरियों को प्रदर्शित करता है, कम से कम अमीर व्यक्ति को पैसे की परवाह नहीं करनी चाहिए.'


इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना रनौत


दूसरी ओर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, जल्द ही उन्हें 'इमरजेंसी', 'तेजस', 'चंद्रमुखी 2', 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' जैसी बेहतरीन फिल्मों में देखा जाने वाला है. हर फिल्म में कंगना का एक अलग अंदाज पर्दे पर देखने को मिलने वाला है. एक्ट्रेस के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.


ये भी पढ़ें- सलमान खान की बहन अर्पिता के घर हुई चोरी, पुलिस ने किया नौकर को गिरफ्तार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.