नई दिल्ली:Kangana Ranaut: कंगना रनौत की अगली रिलीज, तेजस, साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है. अपने दिलचस्प फर्स्ट लुक के साथ हमारा मनोरंजन करने के बाद, निर्माता कथित तौर पर आगामी नेशनल हॉलिडे पर इसका पहला टीज़र जारी करेंगे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन रिलीज होगा टीजर


तेजस में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी.  यह फिल्म 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और कथित तौर पर निर्माता 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर इसका पहला टीज़र जारी करेंगे. प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, तेजस का पहला एसेट टीज़र 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगा.


कंगना जीतेंगी दिल



सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, 'तेजस' में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं.  यह पहली हवाई एक्शन फिल्म है, जो वायु सेना अधिकारी तेजस गिल की कहानी बताएगी और कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं.


ये स्टार आएंगे नजर


फिल्म में कंगना रनौत के अलावा 'तेजस' में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, वीना नायर सहित कईं कलाकारों दिखने वाले हैं. फिलहाल फैंस कंगना की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में भी नजर आने वाली है. 


ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए अपनी को किया कम? वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.