नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने अब तक के करियर में कई तरह की भूमिकाओं को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार चुकी हैं. उन्होंने लगभग हर तरह की शैली में काम कर लिया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस चाहती हैं कि कोई उन्हें 'एक्शन फिल्म' में कास्ट करे. कंगना का कहना है कि अभिनेता विद्युत जामवाल के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत ने जताई इच्छा


कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैशन शो का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां कंगना और विद्युत जामवाल शोज टॉपर बने थे.



इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'अच्छी जोड़ी... किसी को हमें एक्शन फिल्म में कास्ट करना चाहिए.'


विद्युत जामवाल ने 2011 में किया था डेब्यू


बता दें कि विद्युत ने 2011 में फिल्म 'फोर्स' से एक्टिंग डेब्यू किया था. वह कलारीपयट्टू का अभ्यास भी करते हैं. उन्हें 2012 और 2013 में टाइम्स ऑफ इंडिया में भारत के शीर्ष 10 'मोस्ट डिजायरेबल मेन' की सूची में स्थान मिला. 2012 में, पीपुल मैगजीन इंडिया ने उन्हें सबसे सेक्सी पुरुषों में श्रेणी में रखा था. 2020 में, उन्हें व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स के साथ 'द वर्ल्ड लिस्ट ऑफ 10 पीपल यू डोंट हैव टू मेस विद' में नामित किया गया था.


विद्युत के पास है ये फिल्म


विद्युत की अपकमिंग फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' में देखा जाएगा, जो एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है. आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म दो भाइयों पर आधारित है जो जीतने के लिए साहसी स्टंट करने को भी तैयार हैं. वहीं, कंगना रनौत 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसमें कंगना ने पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है. फिल्‍म 1975 के आपातकाल पर बेस्ड है.


इन फिल्मों में भी दिखेंगी कंगना रनौत


कंगना की फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा कंगना के पास 'तेजस' भी है, जिसमें वह एक फाइटर पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं, वह 'चंद्रमुखी 2' में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- Katha Ankahee Spoiler: कथा संग रोमांटिक होगा वियान, ऑफिस में खोल देगा रिश्ते की पोल?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.