नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कभी अपने बेबाक बयानों को लेकर, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से कंगना ने हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हालांकि इस बार कंगना काफी गुस्से में हैं. उन्होंने फिल्मफेयर के खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी गुस्से में हैं कंगना


दरअसल, 67वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2022 की नामांकन सूची सामने आ गई है. इसमें बेस्‍ट एक्‍टर मेल कैटेगरी में जहां रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘83’ के लिए नॉमिनेट किया गया है, वहीं कंगना को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस फीमेल कैटेगरी में फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लिए जगह दी गई है. इसको लेकर ही वह नाराज हो गई हैं. आपको कंगना की ये वजह थोड़ी सी अजीब जरूर लग रही होगी. 


फिल्‍मफेयर पर केस करेंगी कंगना


जहां दूसरे अभिनेता-अभिनेत्री इसके लिए उत्‍साहित होते और फिल्‍मफेयर का शुक्रिया अदा करते, वहां कंगना ने इसके लिए उनके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है. इस खबर के बारे में जानकर किसी का भी सिर चकरा सकता  उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट कर यह कदम उठाने के पीछे का कारण भी बताया है.


कंगना ने कही ये बात


अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना ने कहा कि उन्‍होंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. उन्होंने लिखा, 'मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं. वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं'.



कंगना ने आगे कहा, 'मैं यह जानकर हैरान हूं कि वह अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं. किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है .. धन्यवाद'.


'इमरजेंसी' में नजर आएंगी कंगना


कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं. वह इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. कंगना के अलावा 'इमरजेंसी' में श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. 


ये भी पढे़ं- 'कार्तिकेय 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को दी मात, जानिए अब तक का कलेक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.