नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर चेतन कुमार (Chetan Kumar) इस समय अपने एक ट्वीट के कारण खूब विवादों में बने हुए हैं. हिन्दू धर्म के खिलाफ किए गए इस ट्वीट की वजह से मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. चेतन कुमार ने अपने ट्वीट में हिंदू धर्म के अस्तित्व को झूठ बताया था. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेतन कुमार ने किया था ये ट्वीट


दरअसल, चेतन कुमार ने 20 मार्च को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हिंदू धर्म के खिलाफ एक विवादित ट्वीट कर दिया था. चेतन ने इस ट्वीट में कुछ अहम प्वॉइंट को उठाते हुए दावा करते हुए कहा कि हिंदुत्व झूठ पर टिका हुआ है.



चेतन ने लिखा, 'हिंदुत्व पूरा झूठ पर बना है. सावरकर- भारतीय राष्ट्र तब शुरू हुआ जब राम ने रावण को हराया और अयोध्या वापस लौटे- झूठ, 1992 में बाबरी मस्जिद राम जन्मभूमि है- एक झूठ, 2023 उरीगौड़ा- नानजेगौड़ा टीपू के हत्यारे हैं- एक झूठ, हिंदुत्व को सत्य से हराया जा सकता है- सत्य समानता है.'


बजरंग दल के सदस्य ने की शिकायत!


अब एक्टर का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. कई यूजर्स की आपत्ति के बाद ही बेंगलुरू पुलिस ने चेतन को गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बजरंग दल के एक सदस्य ने बेंगलुरू के शेषाद्रीपुरम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. इसके बाद एक्टर को मंगलवार की सुबह गिरफ्ता कर लिया गया है.


विवादों से हैं पुराना नाता


बता दें कि अक्सर चेतन कुमार अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने हिजाब को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसकी वजह से एक्टर कानूनी पचड़ों में फंस गए थे. दरअसल, उस समय एक्टर पर आरोप था कि उन्होंने हिजाब विवाद के दौरान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के खिलाफ कुछ विवादित शब्द कहे थे, जिसके कारण उस समय भी पुलिस ने चेतन कुमार को गिरफ्तार कर लिया था.


ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.