नई दिल्ली: Soundarya Jagadish Death: कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश इंडस्ट्री में दिए अपने शानदार योगदान के लिए जाने जाते थे. उन्होंने अप्पू पप्पू और स्नेहितारु जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था. प्रोड्यूसर के अचानक निधन पर अब भी रहस्य बना हुआ है. ये घटना उनके घर रविवार सुबह महालक्ष्मी लेआउट पर हुई. सौंदर्या जगदीश के शुभचिंतकों को इस खबर के बाद से गहरा सदमा लगा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आत्महत्या का कारण जानने की कोशिश जारी 


पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौंदर्या जगदीश के दोस्त श्रेयस ने बताया है कि उनका निधन आत्महत्या के चलते हुआ है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया था. उन्होंने बताया कि आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश की जा रही है. जगदीश को स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या नहीं थी.


कार्डियक अरेस्ट की बात हुई खारिज


जगदीश के दोस्त ने बताया कि मामला सामने आते ही पुलिस को सूचना दे दी गई थी. उनकी मौत को कार्डियक अरेस्ट से जोड़ा जा रहा था, जिसे नकार दिया गया. दोस्त ने आगे कहा कि जगदीश ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.


ये भी पढ़ें- Mr and Mrs Mahi: 'श्रीकांत' के बाद जाह्नवी कपुर के साथ मचाएंगे पर्दे पर धमाल, रिलीज डेट भी आई सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.