नई दिल्ली:Kapil Sharma instagram: कपिल शर्मा की गिन्नी चतरथ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, इस मौके पर कॉमेडियन ने वाइफ के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की और सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया. सोशल मीडिया पर कपिल का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा ने खास अंदाज में किया विश


कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली फोटो में कपिल और गिन्नी एक-दूसरे की आंखों में खोए दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में कपल स्टाइलिश अंदाज में पोज रहा है. तस्वीरों के साथ कपिल ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो गिन्नी चतरथ, हर चीज के लिए थैंक्स'.


कॉमेडियन ने पत्नी पर लुटाया प्यार



बता दें कि लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी कर ली थी. कपिल ने शादी जालंधर से की थी, जबकि इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, रेखा, अनिल कपूर, फराह खान, सोनू सूद, रवीना टंडन, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, सोहेल खान, सलीम खान, टेनिस स्टार साइना नेहवाल जैसे कई सितारे शामिल हुए थे. 


कपिल शर्मा का वर्कफ्रंट


कपिल शर्मा नए कॉमेडी शो के लिए नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाले हैं. हालांकि शो की कास्ट द कपिल शर्मा शो जैसी ही है. अर्चना पूरन सिंह, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखने वाले हैं. प्रोजेक्ट के प्रोमो में कपिल अपने घर को दूसरी जगह ले जाते दिख रहे हैं. कपिल कहते नजर आते हैं, 'एड्रेस बदला है, परिवार नहीं'.  


इसे भी पढ़ें:  Sushmita Sen Birthday: 48 उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, जानें एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.