Kapil Sharma Funny Post: कपिल शर्मा ने एक बार फिर फनी पिक्चर से लोगों के इस साल को हैप्पी कर दिया है. कॉमेडियन फ्लोर पर बैठे हुए नजर आए. कपिल शर्मा के साथ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा और सिंगर जस्सी भी सेम पॉजिशन में बैठे नजर आए. फिर क्या फैंस ने मिलकर पोस्ट का पोस्ट मॉर्टेम कर दिया.


कपिल शर्मा का कैप्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि जब अंदर बैठने का दिल नाहो और बाहर बहुत ज्यादा सर्दी और फॉग हो. जहां कपिल शर्मा रेड जैकेट में खुद को कवर करके बैठे थे वहीं मुकेश और जस्सी ब्लैक जैकेट्स में अपने ख्यालों में गुम नजर आए. ऐसे में पोस्ट पर कैप्शंस की बाढ़ आ गई.



टॉयलेट की लगी बाढ़


ऐसे में एक फैन ने लिखा कि तीनों टॉयलेट के लिए आए हों लेकिन टॉयलेट फ्री ना हो और जगह ना मिले और साथ में कंट्रोल ना हो पाए. वहीं दूसरे यूजर ने पूछा लोटा किधर है? तीसरे यूजर ने लिखा कि हाथों की पॉजिशन से ही पता चल रहा है कि किसको कितना प्रेशर है.


कपिल पर बने मीम


इसमें से सबसे फनी ये था कि एक यूजर ने लिखा कि जब पुलिस अरेस्ट भी ना करे और डंडे मारकर किनारे पर बिठा दे. इसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा कि जब चार पेग मारने के बाद बोतल खत्म हो जाए फिर अगली बोतल कौन ले के आएगा उसकी डिस्कशन चल रही हो. इस तरह से कपिल शर्मा खुद एक मीम मटिरियल बन गए.


ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.