नई दिल्ली: Karan Johar: 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' की रिलीज के कई साल बाद इसका सीक्वल 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' सामने आया था. वहीं अब इसके छह साल के बाद करण जौहर इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त लाने के लिए तैयार हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि 'दुल्हनिया 3' की कास्टिंग में बड़े बदलाव हो सकते हैं. लेकिन, इस तरह के दावों को करण जौहर ने खारिज कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी ने आलिया को दुल्हनिया 3 में किया है रिप्लेस?


हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ​​​​वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी दुल्हनिया 3 में दिखाई देगी. बाद में इन रूमर्स में नया अपडेट आया कि फिल्म  आलिया भट्ट नहीं बल्कि जान्हवी कपूर कास्ट होंगी. रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र से जानकारी मिली थी कि जाह्नवी कपूर फ्रेंचाइजी की नई 'दुल्हनिया' होंगी. लेकिन करण जौहर ने इन  दावों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ये केवल अनुमान हैं और झूठ हैं.


इंस्टाग्राम पर बताई फिल्म की सच्चाई


करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हर सुबह मैं ऐसी खबरें देखता हूं जिनकी धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है… मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करूंगा कि प्लीज किसी फ्रेंचाइजी की निरंतरता या किसी की शुरुआत के बारे में अनुमान न लगाएं! समय और योजनाएं बनने और फलीभूत होने पर हम डिटेल्स शेयर करेंगे! हम अपनी भविष्य की फिल्मों को लेकर दिखाए गए उत्साह से बेहद खुश हैं, लेकिन अटकलों के बजाय सटीकता को पसंद करेंगे... रिस्पेक्टफुली, करण जौहर.'


ये भी पढ़ें- Vikrant Massey की '12th फेल' पर क्या बोलीं Kangana Ranaut? इस लेट एक्टर से की एक्टिंग की तुलना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.