नई दिल्ली:karan Johar: करण जौहर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का जश्न मना रहे हैं. निर्देशक ने इस फिल्म से 7 साल बाद निर्देशन में वापसी की हैं. वहीं खबरें आ रही हैं कि वह और कार्तिक आर्यन भी एक नई फिल्म की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर के जल्द ही अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ काम करने की उम्मीद जताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्ताना 2 पर बोले करण जौहर


करण जौहर ने हाल में ही दोस्ताना 2 को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, 'कार्तिक और मैंने एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर ली थी.  किसी कारणों से यह पूरी नहीं हो सकी. मुझे यकीन है कि भविष्य हम दोनों साथ काम करेंगे. हां हम दोस्ताना के बारे में नहीं जानते, लेकिन हम कुछ और बनाएंगे. उम्मीद है कि वह फिल्म हम दोनों के लिए निर्णायक साबित होगी.'


पिछले साल दोनों में हुई थी तनातनी


बता दें कि कार्तिक आर्यन को करण जौहर की 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया था. सोशल मीडिया पर इस बात का खूब हंगामा हुआ था. बाद में धर्मा प्रोडक्शंस ने घोषणा करते हुए कहा था कि किसी कारणवस वे दोस्ताना 2' को दोबारा नहीं बनाएंगे.



हालांकि, करण जौहर और कार्तिक आर्यन दोनों ही इस मामले पर अब तक कुछ ज्यादा नहीं बोले हैं.


कार्तिक को बताया गया था झगड़े की वजह


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण ने कार्तिक को उनके अनप्रोफेशनल बर्ताव के कारण फिल्म से निकाल दिया था. वहीं कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि को स्टार जान्हवी कपूर के साथ उनका झगड़ा हो गया था, जिसके कारण यह फिल्म बंद हो गई.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: लाख मनाने के बाद एक्ट्रेस बनीं Raveena Tandon पर जब फिदा हो गई थी पाकिस्तानी फौज, भारत से कर दी थी एक्ट्रेस की डिमांड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.