नई दिल्ली: koffee with karan 8: चैट शो में करण जौहर बॉलीवुड सेलेब्स की निजी जिंदगी से जुड़े किस्सों का खुलासा करते नजर आते हैं. हाल ही में करण ने अपने जीवन से जुड़ी बातों को शेयर किया था. 'कॉफी विद करण 8' के एक एपिसोड में करण जौहर ने करीना कपूर और काजोल के साथ अपनी दोस्ती के बारे में खुलासे किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना से किस बात पर हुई थी बहस 


करीना कपूर खान के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके और करीना के बीच काफी लंबे वक्त तक बात नहीं हुई थी.  इसका कारण में करण ने कहा कि 'मैंने कल हो ना हो फिल्म में करीना को ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने इंनकार कर दिया. बाद में करीना को जब पता चला था कि करण के पिता बीमार हैं तो उन्होंने करण को फोन किया था और दोनों के बीच सब ठीक हो गया था. 


काजोल से किस बात को लेकर हुआ था विवाद


करण जौहर ने काजोल के साथ हुए विवाद को लेकर कहा कि जब अजय देवगन निर्देशित फिल्म 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की टक्कर हुई थी, तब करण का काजोल से विवाद हो गया था. उन्होंने करीब दो साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी. जब करण के बच्चे, यश और रूही पैदा हुए, तो उन्होंने अभिनेत्री को उनकी तस्वीरें भेजीं और उनसे कहा, 'आपको जवाब देने की जरूरत नहीं है, लेकिन मेरे बच्चे आपके जैसे ही दिखते हैं.' काजोल ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं बच्चों को देख बहुत ज्यादा खुश हूं.'


सारा ने बताया कौन हैं ओरी?


कॉफी विद करण 8' के तीसरे एपिसोड की मेहमान इंडस्ट्री की बेस्ट फ्रेंड्स कही जाने वालीं अनन्या पांडे और सारा अली खान बनी थीं. शो को लेकर प्रोमो जारी किया गया था जिसमें अनन्या और सारा एक दूसरे के बारे में काफी कुछ कहती नजर आती हैं. सारा अपने और शुभम गिल के रिलेशन में न होने का खुलासा किया. साथ ही अनन्या और आदित्य के रिलेशन का भी खुलासा करा, इसके साथ ही सारा ने ओरी की मिस्टीरियस प्रोफाइल को लेकर कहा कि वह अंबानी फैमिली से जुड़े कई प्रोजेक्ट में काम करते हैं. 


ये भी पढ़ें- Sam Bahadur: फिल्म शूटिंग के दौरान विक्की कैटरीना को क्यों करते थे फोन, किरदार को लेकर किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.