नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन करण एक्साइटेड होने की इतर काफी सहमे और डरे हुए हैं. करण को लग रहा है कि कहीं उनकी फिल्म भी फ्लॉप न हो जाए या ट्रोर्स के निशाने पर न आ जाए. करण नहीं चाहते की लाइगर का बायकॉट हो, इसलिए उन्होंने फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ में पहले रिलीज की जाएगी 'लाइगर'!


'लाइगर' 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसके लिए पूरी टीम तगड़ी मेहनत कर रही है. फिल्म के लीड एक्टर्स अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा देश के अलग- अलग शहरों में जाकर फिल्म का जी जान से प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर, लाइगर को साउथ इंडिया में पहले रिलीज करने की तैयारी में हैं.



उसके बाद वह हिंदी में फिल्म को रिलीज करेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि साउथ के अच्छे रिव्यूज और कलेक्शन के चलते फिल्म के लिए लोगों पर पॉजिटिव असर देखने को मिलेगा.


बायकॉट देख करण जौहर के फूले हाथ-पांव


लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन का हाल देखकर करण के हाथ-पांव फूल गए हैं. इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्में बायकॉट हो चुकी हैं. खबर है कि करण जौहर, लाइगर के कलेक्शन को लेकर काफी प्लानिंग कर रहे हैं.



बता दें कि 140 मिनट की फिल्म के करीब 6-7 शब्द सेंसर बोर्ड ने म्यूट कर दिए हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग 21 अगस्त से शुरू हो जाएगी.


करण इन फिल्मों हैं बिजी


जुग-जुग जियो के सुपरहिट होने के बाद करण जल्द ही आलिया और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लेकर आने वाले है. वहीं धर्मा प्रोडेक्शन के तहत बनी 'ब्रह्मास्त्र' भी जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी एक साथ दिखाई देने वाली है.


ये भी पढ़ें- Boycott Dobaara: ट्रोलर्स के निशाने पर आए तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप, फिल्म को लेकर ट्रेंड हुआ बायकॉट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.