नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा में करण जौहर का नाम पॉपुलर डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल है. उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, लेकिन लंबे वक्त से करण निर्देशन की दुनिया के दूर हैं. आखिरी बार उन्होंने फिल्म ए दिल है मुश्किल का डायरेक्शन किया था. तब से वह डायरेक्शन की दुनिया से दूरी बनाए हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी वापसी का ऐलान किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो आया सामने


करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि उनका साल 2022 शानदार रहा. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा कि 'साल 2023 मुझे काफी पसंद आने वाला है. मैं सिनेमा से प्यार करता हूं. आ रहा हूं मैं. 'लाइट्स कैमरा एंड एक्शन'.


वीडियो में क्या है खास


करण जौहर के इस वीडियो में उनके द्वारा डायरेक्ट की गईं फिल्मों की झलक दिखाई गई हैं. आप वीडियो में देख करण जौहर पूरे सात साल के बाद 'रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी' से डाएरेक्शन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं.



इसके अलावा वह सेट पर आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और धर्मेंद्र के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.


रॉकी रानी से वापसी


करण जौहर अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टार फिल्म 'रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी' से वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.


ये भी पढ़ें- नकुल मेहता के बाद ये एक्ट्रेस ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को कहेगी बाय-बाय, वजह जान चौंक जाएंगे आप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.