नई दिल्ली: koffee with karan 8:  करण जौहर एक बार फिर अपने फेमस शो 'कॉफी विद करण' के साथ वापसी कर रहे हैं. ये शो का अठवा सीजन होगा. वीडियो में लोग सेट को डिजाइन करने से लेकर उसे तैयार करने तक के काम में लगे नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में विनर हैंपर, सिग्नेचर कॉफी मग और शो के नए काउच देखने को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो से दिखाया बीटीएस वीडियो


फिल्म-मेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ऐसा पहली बार है, जब 'कॉफी विद करण' की पर्दे की पीछे की दुनिया की झलक दिखाई जा रही है." करण का ये शो बॉलीवुड गॉसिप के लिए भी जाना जाता है, शो से दर्शकों को बी टाउन की ज्यादातर गॉसिप का पता चलता है. पिछले सीजन भी गेस्ट ने अपने कई सारे सीक्रेट्स का खुलासा किया था, इस बार भी दर्शकों को शो से नहीं गॉसिप्स का इंतजार है. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि शो कैसे तैयार होता है और किन किन लोगों की मदद से शो के सेट को डिजाइन किया जाता है. 



इस बार इन गेस्ट के आने की उम्मीद 


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार की गेस्ट लिस्ट में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट की जोड़ी शो में अपना जलवा दिखा सकती हैं. वहीं ऐसी खबर भी है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस शो पर साथ में नजर आएंगे. इसके अलावा इस शो में बतौर मेहमान कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रोहित शेट्टी और सनी देओल-बॉबी देओल के आने की भी खबरें उड़ रही हैं. 


कब से शुरू हो रहा है शो?


कॉफी विद करण के नए सीजन की शुरुआत 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाली है. शो में बॉलीवुड की फेमस जोड़ी अपनी प्रजेंस से शो का एंटरटेनमेंट बढ़ाएंगी. वहीं खबरें आ रहीं हैं कि करण के सबसे अच्छे दोस्त शाह रुख खान भी इस सीजन का हिस्सा बनने होने वाले हैं. हालांकि, शाह रुख खान शो में किसके साथ आएंगे इसका खुलासा अभी नहीं हुआ. 


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: समर का सपना पूरा करेगी डिंपल, अनुज को ये बात बताएगा पुलिस इंस्पेक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.