नई दिल्ली: करण जौहर और किरण खैर हाल ही में लंबे समय के बाद मिले. अमिताभ बच्चन के घर पर ऑर्गेनाइज हुई दिवाली पार्टी में दोनों काफी मस्ती करते हुए दिखाई दिए. बता दें कि दोनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज की भूमिका में नजर आए थे. तब से उनकी बोंड किसी से भी छिपी नहीं है.


करण जौहर ने बनाई फनी वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर जैसे ही वीडियो स्टार्ट करते हैं किरण खेर उनसे रिक्वेस्ट करती हैं कि पहले अपनी फोटो खींचो. फिर अचानक से किरण खेर की तरफ कैमरा आता है. करण जौहर किरण के पिंक कलर के सलवार सूट का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि आप करवा चौथ के लिए लेट नहीं हो गई.



किरण खैर का जवाब


ऐसे में करण जौहर के मजाक पर किरण खैर कहती हैं कि 'तू जो अनारकली बनकर आया है ना जल्दी ही यहां अंदर मुजरा होने वाला है. इधर से ऐसे निकलता है, उधर से वैसे निकलता है, जितनी नजाकत इसमें है उतनी किसी औरत में नहीं है.' 


फैंस का सपोर्ट


ऐसे में करण जौहर के कई फैंस उनके सपोर्ट में आ गए. कुछ का कहना है कि किरण खेर उनके प्रति काफी रूड हैं. वहीं दूसरी ओर एक फैन ने काफी लंबा कमेंट किया है कि 'यही तो बात है कोई औरत हो या मर्द, कोई मुक़ाबला नहीं कर सकता करण सर का.' वहीं कुछ लोग किरण खेर के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह ने कहा 'बिग बॉस' को अलविदा, दिवाली पर छूटे एंटरटेनमेंट के पटाखे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.