नई दिल्ली: JugJugg Jeeyo 2: साल 2022 में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'जुग-जुग जियो' हिट हुई थी. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जैसे बड़े स्टार थे. निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. अब इस फिल्म को लेकर हाल ही में करण जौहर ने एक बड़ा अपडेट फैंस को दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुग जुग जियो का बनेगा सीक्वल


वरुण धवन और कियारा आडवाणी मल्टी स्टारर इस फिल्म की रिलीज को एक साल पूरा हुआ है. इस खुशी के मौके पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इस मूवी के एक सीन को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पुरानी यादें ताजा कर ली. करण ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक फिल्म... जिसके बारे में मुझे पता है कि सीक्वल इंतजार कर रहा है.' 


फैंस हुए एक्साइटेड


जुग जुग जियो 2 के हिंट के साथ ही फैंस जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या एक बार फिर से वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने को मिलने वाली हैं. ये जोड़ी इस फिल्म से दर्शकों को काफी पसंद आने लगी है.



ऐसे में हो सकता है कि फिल्म स्टार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को इस फिल्म के सीक्वल में देखने को मिले.


कियारा-वरुण से है खास रिश्ता


वरुण-कियारा को लेकर खास बात ये है कि दोनों ही सितारे करण जौहर के काफी करीब हैं. ऐसे में हो सकता है कि सीक्वल में एक बार इन दोनों की जोड़ी को ही दोहराया जाए. वहीं क्या सीक्वल में एक बार फिर अनिल कपूर और नीतू कपूर भी दिखेंगे या नहीं... क्योंकि वरुण-कियारा के साथ ही फिल्म की मेन हाईलाइट अनिल कपूर और नीतू कपूर भी थे. वहीं इन दिनों करण रॉकी और रानी को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.


इसे भी पढ़ें:  शादी के 11 साल बाद पिता बने Ram Charan, उपासना ने नन्ही परी को दिया जन्म 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप