नई दिल्ली: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा की शादी को कई साल हो गए हैं. दोनों बेटी के माता-पिता भी बन गए हैं. बिपाशा से पहले करण की 2 शादी हो चुकी है. करण ने कभी अपने पुराने रिश्तों पर बात नहीं की है. वहीं कई सालों बाद एक्टर ने बताया है कि आखिर उन्होंने अपने टूटे रिश्ते और तलाक पर बात क्यों नहीं की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोग क्या सोचेंगे
करण ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं उस समय कोई प्रोफेशनल स्टार नहीं था इसलिए मैं सबकों साबित नहीं करना चाहता था. मुझे फर्क नहीं पड़ता था कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे. अच्छा सोचें या बुरा, कोई बात नहीं. यह लोगों की मर्जी है, उनकी जिंदगी है. 


अच्छे के लिए होता है 
करण ने इंटरव्यू में आगे बोला कि जब ब्रेकअप और तलाक होता है वह बुरा ही होता है लेकिन होता सही के लिए. उन्होंने बोला- तलाक या ब्रेकअप अच्छा नहीं होता. कुछ समय बाद जब आप मूव ऑन कर लेते हैं तो एहसास होता है कि सब अच्छे के लिए होता है. मैं कभी उस बारे में बात नहीं करना चाहता था, ये मेरी लाइफ का कोई अहम मुद्दा नहीं था. मैं प्यार बांटना चाहता हूं. मुझे लगता हैकि सबकी अपनी एक प्राइवेसी चाहिए होती है. 


बिपाशा के साथ मैरिड लाइफ 
बिपाशा संग मैरिड लाइफ पर बात करते हुए करण ने बताया है कि बिपाशा ने उनकी लाइफ बदल दी है. बिपाशा ने उन्हें मोटिवेट किया है. करण ने बताया है कि बिपाशा ने ही उन्हें खुद से कनेक्ट करवाया है. उन्होंने मुझे खुद से मिलवाया है.  


ये भी पढ़ें- एकता कपूर ने सिर्फ 15 दिनों में ही हंसल मेहता को कर दिया था प्रोजेक्ट से बाहर, फिल्मकार ने किया चौंकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.