नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ चर्चा के विषय बने हुए हैं. जहां अभिनेता की फिल्म 'फ्रेडी' का टीजर और 'शहजादा' से फर्स्ट लुक आउट हुआ है. वहीं, कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में चल रही है. कार्तिक आर्यन का नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता था, लेकिन अब ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के साथ उनकी नजदीकियों की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. जिस पर अब कार्तिक ने रिएक्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले 'रूह बाबा'


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं. इन खबरों पर अब कार्तिक आर्यन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा, 'मैं ये बात अब समझ चुका हूं कि मैं सेलेब हूं और मेरी लाइफ की हर चीज चर्चा में आएगी. अगर किसी के साथ दोस्ती भो होगी, उसे भी रिलेशनशिप का ही नाम दिया जाएगा. इस तरह की चीजें कई बार दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, लेकिन अब मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता. मैं अपने काम पर पूरी तरह फोकस कर रहा हूं.'


कार्तिक ने दिया जवाब


एक्टर ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर अपने बारे में की जा रही हैं बातों से उन्हें फर्क पड़ता है. अभिनेता ने कहा, 'जब मेरे बारे में खराब बातें बोली जाती हैं, तो मुझे फर्क पड़ता है, खासकर तब जब वैसा है ही नहीं होता है. मैंने अब इन चीजों के साथ डील करना सीख लिया है,



क्योंकि मैं जानता हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में कुछ भी पर्सनल नहीं होता है, अब मैं यह सब जान गया हूं.'


इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर


'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक के पास बड़े प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हैं. इनमें शहजादा, 'फ्रेडी', 'कैप्टन इंडिया', और कियारा आडवाणी के साथ 'सत्य प्रेम की कथा' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें- हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही काम पर लौटे कमल हासन, इस एक्टर की फिल्म को प्रमोट करते आए नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.