नई दिल्ली: 2021 जुलाई को 'सत्यनारायण की कथा' (Sathyanarayan Ki Katha) के टाइटल की अनाउसमेंट की गई. उस दौरान मचे बवाल से फिल्म का टाइटल बदला गया. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर इस फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया गया.  टाइटल को इन्ही सब चीजों को ध्यान में रखते हुए बदला गया है. अब इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है.


'सत्यप्रेम की कथा'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन ने 'सत्यप्रेम की कथा' का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन 'सत्यप्रेम' तो कियारा आडवाणी 'कथा' के किरदार में नजर आएंगी. इस पोस्ट में कार्तिक ब्लैक जैकेट और ग्रे टी शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ ये पोस्ट बेहद रोमांटिक लग रही हैं. पहले फिल्म का नाम 'सत्यनारायण की कथा' था.



दोनों हैं पावर कपल


कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन को हाल ही में 'भूल भुलैया दो' में साथ में देखा गया था. दोनों की ये फिल्म बेहद शानदार कमाई कर रही है. हाल ही में कियारा की वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जियो' भी रिलीज हुई. बैक टू बैक प्रोजेक्ट में कियारा बेहद बिजी चल रही हैं. वहीं कार्तिक भी अपनी सक्सेस को देखते हुए फिल्म को साइन करने की फीस बढ़ा रहे हैं.



ये भी पढ़ें: राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी ने जोड़े 'बाहुबली' के 'कटप्पा' के सामने हाथ, स्टेज पर मचा धमाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.