Freddy Teaser Release: कार्तिक आर्यन  हिंदी सिनेमा के किंग बनकर उभर रहे हैं. उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर उस समय हिट फिल्में दी है जब बी टाउन की बड़ी-बड़ी फिल्में फ्लॉप हो रही है. कार्तिक की फिल्में थिएटर ही बल्कि ओटीटी पर भी धमाल मचाती है. कार्तिक आर्यन एक बार फिर ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' का टीजर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में कार्तिक का अंदाज काफी अलग देखने को मिल रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीजर में दिखा थ्रिलर 
फ्रेडी का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में थ्रिलर देखने को मिल रहा है. टीजर में कार्तिक आर्यन का बिल्कुल डिफरेंट अवतार देखने को मिल रहा है. कार्तिक फिल्म में डॉक्टर फ्रेंडी गिनवाला के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉट स्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. 


 इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म 
कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी को शशांक घोष ने डायरेक्टर की है. फिल्म बालाजी फिल्म्स और नॉर्द लाइट्स के द्वारा बनाई थी. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीजहोगी. 


भूल-भुलैया से मचाया था धमाल 
कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो एक्टर ने आखिरी बार भूल-भुलैया से थिएटर पर धमाल मचाया था. फिल्म में कियारा आडवाणी और तबू जैसे स्टार्स नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 184 करोड़ की कमाई की थी. 


इसे भी पढ़ें: Pushpa 2: 'पुष्पा 2' को लेकर अल्लू अर्जुन ने किया खुलासा, इस बार होगा ये तकिया कलाम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.