नई दिल्ली: Chandu Champion Delhi Screening: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को लकेर लाइमलाइट में बने हुए हैं. कार्तिक फिल्म में गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं. दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया था और हर कोई 14 जून का इंतजार कर रहा है, लेकिन पर्दे पर रिलीज होने से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होने जा रही हैं. जिसे कई खास लोग देखने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में होगी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग


कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग आज 6 जून को दिल्ली में सेना के गणमान्य व्यक्तियों के लिए की जाने वाली है. स्क्रीनिंग में इंडिया के प्रमुख के साथ-साथ उच्च पदस्थ पदाधिकारी भी शामिल होंगे. इस दौरान इंडिया के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विनर मुरलीकांत पेटकर को सम्मानित किया जायेगा. ये टीम के लिए बहुत गर्व की बात है.



फिल्म के लिए कार्तिक ने की थी कड़ी मेहनत


‘चंदू चैंपियन’ के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक में कार्तिक आर्यन की जबरदस्त फिटनेस की तारिफ हर तरफ हो रही है. फैंस एक्टर को हैरान करने वाले बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर के इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर कार्तिक आर्यन के ट्रेनर त्रिदेव पांडे ने बताया था कि मुरलीकांत पेटकर बनने के लिए उन्होंने अपनी डाइट को पूरी तरह से बदल लिया था. कार्तिक शाकाहारी है, लेकिन वह अंडा खाते हैं और ऐसे कई लोगों ने सुझाव दिया था कि वह मांसाहारी खाना शुरू कर दें, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया था. एक्टर ने नॉन-वेज खाना खाए बिना ही अपनी बॉडी बनाई थी.


कब रिलीज होगी 'चंदू चैंपियन'?


फिल्म 'चंदू चैम्पियन' 14 जून को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के बाद एक्टर 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे, जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली हैं. 


ये भी पढ़ें-  खत्म हुआ इंतजार! इस दिन होगा Big Boss OTT 3 का प्रीमियर, अनिल कपूर होंगे होस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप