नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशूहर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह अब फिल्मों से दूर रहने लगी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह अक्सर छाई रहती हैं. कश्मीरा ने अपनी एक्टिंग से भले ही कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं कश्मीरा


लाइमलाइट से दूर होने के बावजूद भी कश्मीरा की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है, जिसका एक खास कारण है उनका सिजलिंग अवतार. कश्मीरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच लेती हैं. अब फिर से कश्मीरा ने बेहद बोल्ड लुक दिखाया है.


कश्मीरा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कश्मीरा को स्काई ब्लू जैकेट और स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने बेहद डीपनेक टॉप पेयर किया हुआ है. इस दौरान कश्मीरा अपनी नेकलाइन फ्लॉन्ट कर रही हैं. लाइट मेकअप और ओपन कर्ल हेयर के साथ एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट किया है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. अब कश्मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कश्मीरा हमेशा ही लोगों को अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ फिटनेस भी हैरान करती रहती हैं. उन्होंने 49 की उम्र में भी काफी काफी फिट रखा हुआ है.


ये भी पढे़ं- 'बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे दिक्कत नहीं', नातिन नव्या के लिए ये क्या बोल गईं जया बच्चन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.