नई दिल्ली: सोनी टीवी का हिट शो 'कथा अनकही' को दर्शकों का खूब प्यार मिलने लगा है. अदिति शर्मा और अदनान खान के लीड वाले इस शो में हर दिन ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में वियान और कथा की लव स्टोरी वाला ट्रैक शुरू कर दिया गया है, जिसका लंबे वक्त से दर्शकों को इंतजार था. ऐसे में शो की टीआरपी में काफी उछाल भी देखने को मिलने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक हमने देखा...


अब तक हमने शो में देखा कि कथा, आरव को अपने और वियान के बारे में बताने की कोशिश करती है, लेकिन काफी हिम्मत जुटाने के बाद भी वह अपने बेटे से इस बारे में कुछ भी नहीं कह पाती. दूसरी ओर वियान, तेजी को सझमाता है कि वह क्यों उसके साथ पेरिस के लिए नहीं जा पाया. कहानी में अभी ट्वीस्ट खत्म नहीं हुआ है, बल्कि एक नया मोड़ कहानी में आने वाला है.


आरव होगा रोमांटिक


आने वाले एपिसोड में कथा और वियान का रोमांस देखने को मिलेगा. वियान ऑफिस में ही कथा को गले लगाने की कोशिश करेगा, लेकिन कथा उसे रोक देगी.



ऐसे में वियान उससे कहेगा कि अब तो ऑफिस में सबको पता चल ही जाएगा. हालांकि, कथा उसे समझाते हुए कहेगी कि जब इसका सही वक्त आएगा, तब ही सबको पता चलेगा.


मां के लिए परेशान होगा आरव


आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरव भी अपनी मां को लेकर काफी परेशान होगा. वह खुद ही बात करते हुए सोचते है कि जब तुझे ये पता है कि रॉबिन मम्मा को पसंद करता है तो तुझे अब उनके लिए कुछ करना चाहिए ना. ऐसे में आरव बिना किसी को भी बताए सीधे तेजी के घर पहुंच जाएगा, तेजी उसे अपने घर हैरान रह जाएगा. 


आरव देगा तेजा को कथा के बर्थडे पर न्यौता


अब माना जा रहा है कि आरव, तेजी को वियान और कथा के रिश्ते के बारे में सब बता देगा. इसके अलावा वह तेजी को कथा की बर्थडे पार्टी के लिए भी न्यौता देगा. इसके अलावा हम देखेंगे कि वियान के ऑफिस का स्टाफ उससे कथा के केक की बुकिंग के बारे में पूछेगी, जिससे सुनकर वियान को लेकर कि सबको कथा और उसके बारे में पता चल गया है. ऐसे में वह चौंक जाएगा.


वियान खोल देगा अपने रिश्ते की पोल


वियान अपने स्टाफ से पूछेगा कि उन्हें कैसे पता चला कथा के साथ अफेयर के बारे में. इसके बाद स्टाफ बताएगी कि पूरे ऑफिस को ही इस बारे में पता है. इस बात को सुनकर वियान दंग रह जाता है. उसे लगता है कि अब पूरे ऑफिस में उसके और कथा के अफेयर के बारे में पता चल चुका है. ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है कि वियान इस धोखे में सबके सामने कथा के साथ अपना रिश्ता जाहिर कर देगा.


ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: घर पहुंचा अभीर, अभिमन्यु से कहा- अक्षरा और अभिनव आपसे बेटर हैं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.