नई दिल्ली:Katha Ankahee Spoiler: सीरियल 'कथा अनकही' ने फैंस के दिल और दिमाग में अपनी जगह बना ली है. शो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. अदनान खान और अदिति शर्मा की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं आने वाले एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाले हैं. बीते दिन शो में देखने को मिला कि आरव के सामने सच आता है कि वियान ही उसका रॉबिन है. वहीं वह उसकी मम्मा का स्पेशल वाला फ्रेंड हैं. दूसरी ओर कथा, वियान के पेरिस जाने से बेहद उदास है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कथा ने दिया अपने प्यार का हिंट


'कथा अनकही' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वियान अपनी मां के साथ पेरिस ट्रिप के लिए निकल जाता है. वह कार में तस्वीरें देख रहा होगा कि उसे एक फोटो में कथा के प्यार का सबूत मिलेगा. दरअसल, उस तस्वीर में कथा, वियान को बहुत प्यार से निहार रही होती है. इस चीज से वियान खुश होगा और ड्राइवर को कार ऑफिस ले जाने को कहेगा.


कथा करेगी प्रपोज


'कथा अनकही' में देखेंगे कि कथा और वियान ऑफिस में एक साथ पहुंचेंगे.  मौका देखकर कथा वियान से अपने दिल की बात कह देगी. वह विवान को प्रपोज करेगी. वह वियान से कहेगी,



"मुझे जिंदगी में आपके साथ प्यार की इमारतें बननी हैं, सजाने में और इसमें रहकर गुजारनी है." कथा के इस प्रपोजल को सुनकर वियान इमोशनल हो जाएगा और बेहद खुश होगा.


तेजी का प्लान होगा फ्लॉप


'कथा अनकही' में देखने को मिलेगा कि कथा संग वक्त बिताने के चक्कर में वियान पेरिस की फ्लाइट को छोड़ देगा. जिसके बाद तेजी वियान के साथ पेरिस जाने से मना कर देती है. ऐसे में माना जा रहा है कि तेजी का कथा और वियान को दूर रखने का न केवल प्लान बर्बाद होगा, बल्कि वह कथा से और भी ज्यादा नफरत करने लगेगी. 


इसे भी पढ़ें: 'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.