New Tv Show:  छोटे पर्दे पर हर साल कई शोज आते हैं तो कुछ महीनों के अंदर ही कई शोज बंद भी हो जाते हैं. वहीं नवंबर और दिसंबर में भी कई शोज बंद होने वाले हैं. इन शोज की जगह नए शोज को ऑन एयर किया जाएगा. चैनल्स ने शोज लॉन्च करने की पूरी तैयारियां कर ली हैं. माना जा रहा है कि ये शोज आते ही टीआरपी में धमाकेदार एंट्री करेंगे. तो आइए जानते हैं कि कौन-कौन से शोज हो रहे हैं रिलीज.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भेड़िया (Bhediya)



जल्द ही सुपरनैचुरल टीवी शो भेड़िया दस्तक देने वाला है. इस शो में करण कुंद्रा वैम्पायर के किरदार में नजर आएंगे. वहीं गश्मीर महाजनी को भी शो में कास्ट किया गया है. सीरियल 'वैम्पायर डायरीज' को हिंदी रिमेक हैं. 


कथा आखिरी (Katha Ankahee)



कुछ समय पहले ही सीरियल कथा आखिरी का प्रोमो फैंस के साथ शेयर किया गया है. ये शो टर्किश सीरियल 100 नाइट्स का हिंदी रीमेक है. इस शो में ऐसे कपल की कहानी दिखाई जाएगी जो कि अपने बेटे के ल्यूकीमिया का इलाज करवाने के लिए दर-बदर भटकेंगे. शो में अदनान और अदिति शर्मा की फ्रेश जोड़ी नजर आएगी.


फालतू (Faltu)



स्टार प्लस पर जल्द ही 'फालतू' नाम का शो ऑन एयर किया जाएगा. इस शो में निहारिका चौकसी और आकाश अहूजा मेन लीड के तौर पर दिखाई देंगे.  ये शो 1 नवंबर से टीवी टेलीकास्ट किया जाएगा. शो में लवट्राएंगल भी देखने को मिलेगा.


दिल दियां गल्ला (Dil Diyaan Gallaan)



दिल दियां गल्ला भी जल्द ही टीवी प दस्तक देने वाला है. खबर है कि दिल दियां गल्ला में कावेरी प्रियम टीवी एक्टर पारस अरोड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इससे पहले पारस अरोड़ा सीरियल महाभारत में काम कर चुके हैं.


रब से दुआ की है (Rab Se Dua Ki Hai)



जी टीवी जल्द ही अपना शो रब से दुआ की है शुरू करने वाला है. शो में अदिति शर्मा और करणवीर शर्मा की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. करणवीर पिछली बार शौर्य और अनोखी शो में नजर आए थे.


प्यार के सात वचन धर्म पत्नी (Pyar Ke Saat Vachan Dharam Patnii)



टीवी सीरियल 'प्यार के सात वचन धर्म पत्नी' के जरिए फहमान खान एक का फिर से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. इस शो में फहमान खान टीवी अदाकारा कृतिका सिंह यादव के साथ रोमांस करेंगे. बता दें एक्टर पिछली बार इमली सीरियल में दिखाई दिए थे.


ये भी पढ़े- Mister Mummy: मुश्किल में फंसी रितेश-जेनेलिया की फिल्म, स्क्रिप्ट चोरी करने का लगा आरोप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.