नई दिल्ली:Katrina Kaif-Vicky Kaushal: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' जल्द ही रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले मेकर्स मूवी के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर खूब बज बना रहे हैं. बीते दिन फिल्म का दूसरा गाना 'जानम' रिलीज किया गया. इससे पहले  'तौबा तौबा' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. हर किसी को एक्टर का डांस बहुत पसंद आ रहा है. वहीं अब कैटरीना कैफ का रिएक्शन भी सामने आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की पर फिदा हुईं कैटरीना


विक्की कौशल ने टाइम्स नाउ से बातचीत में बड़ा खुलासा किया है. विक्की ने बताया कि उनकी वाइफ और एक्ट्रेस कैटरीना ने जब 'तौबा तौबा' गाना देखा तो उन्होंने मेरे डांस को 'परफेक्ट' कहा था. अभिनेता ने आगे कहा कि 'सबसे बड़ा रिलीफ यह था कि उन्होंने इसे अप्रूव किया. कैटरीना ने कहा कि अच्छा है और मैं बोला शुक्र है...'


तुम बाराती डांसर हो...


विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैटरीना कैफ मुझे कहती रहती थीं कि मुझे पता है तुम्हें डांस करना बहुत पसंद है, लेकिन तुम बाराती डांसर हो. तुम एक ट्रेन्ड डांसर नहीं हो. लेकिन इस बार वह खुश हैं क्योंकि उन्हें मेरे एक्सप्रेशन्स, मूव्स और एटीट्यूड काफी पसंद आया है.


इस दिन रिलीज होगी बैड न्यूज


बेड न्यूज में तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल पहली बार के साथ पर्दे पर साथ रोमांस का तड़का लगाते दिखने वाले हैं. वहीं दोनों के साथ एमी विर्क भी फिल्म बैड न्यूज में नजर आएंगे. यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्देशन राज मेहता ने किया है. ये एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म है. 


ये भी पढ़ें- Kissa-E-Zohra-Sehgal: शादी से बचने के लिए तीन बार हुईं फेल, खुद को कहती थीं बदसूरत, 25 साल तक इस वजह से भारत नहीं लौटी थीं जोहरा सहगल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.