Sid Kiara Wedding: 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस एक खास पल का गवाह बना. वहां शेरशाह और डिंपल की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने परमानेंट बुकिंग कर दी. शादी के बाद सिड और कियारा दिल्ली पहुंचे. जहां कियारा के गृहप्रवेश की सारी रस्में पूरी हुईं. जब शादी के बाद दोनों को जैसलमेर एय़रपोर्ट पर स्पॉट किया तो दोनों लोअर टीशर्ट में थए तब जमकर जोड़ी को ट्रोल किया गया. अब दोनों ने ट्रेडिशनल वियर में सरप्राइज दिया है.


सिड और कियारा की जोड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिड और कियारा को ट्रेडिशनल कपड़ों में देख फैंस का तो दिन बन गया. जहां सिद्धार्थ ने मरून कुर्ते के साथ मल्टीकलर दुपट्टा पेयर किया और व्हाइट पजामा पहना. वहीं कियारा ने लाल रंग के सूट पहना हुआ था. दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे थे. दोनों को सारे फैंस ने मिलकर बधाई दी. उनकी तस्वीरों से किसी की भी नजर नहीं हट रही है.



कमेंट्स की लाइन


यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा कि अब आया ना मजा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मेड फॉर इच अदर. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा कि अब लगी रही हैं ना न्यूली वेड. जब उन्हें लोअर टीशर्ट में देखा गया था तो लोग काफी खफा थे. उन्हें लग रहा था कि इतवनी भी क्या जल्दी थी सारी उम्र तो जींस टॉ में ही घूमना है.


जल्द होगी रिसेप्शन


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में गृह प्रवेश की सारी रस्में पूरी की जा रही हैं. 9 फरवरी को दोस्तों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. वहीं 12 फरवरी को सेंट रेजिस होटल में दूसरी रिसेप्शन की जाएगी. फिलहाल खबरे हैं कि दोनों हनीमून पर नहीं जाने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Himanshi Khurana Video: कैमरे के सामने तैयार हुईं पंजाबी एक्ट्रेस, दिखाया सुपर हॉट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.