नई दिल्ली:Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने नए नए लुक से आए दिन फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं.हाल में एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट से लोगों का दिल जीत लिया है. इस वायरल फोटोशूट में एक्ट्रेस का हॉट एंड बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रीन ड्रेस में कियारा ने ढाया कहर



कियारा आडवाणी ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए लोटोस्ट फोटोशूट करावाया है, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सिमरी ग्रीन कलर के आउटफिट में दिख रही हैं. कियारा ने अपना ये बोल्ड लुक ओपन फ्लिक हेयर के साथ पूरा किया है. वीडियो में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. 


रस्सियों पर टिका किया का टॉप



वहीं दूसरे वीडियो में कियारा व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रही हैं. उन्होंने लॉग व्हाइट स्कर्ट और टिनी टॉप कैरी किया है. जिस पर हैवी वर्क है. कियारा ने अपना ये लुक भी ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. एक्ट्रेस जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. हर कोई एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहा है.


फोटोज भी की शेयर




एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज भी शेयर की हैं. एक फोटोज में वह ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटोज में उन्होंने लाइट ब्लू कलर की डीपनेक गाउन पहनी है. कियारा आडवाणी की इन फोटोज ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.


ये भी पढ़ें- Hema Malini ने दी ग्रैंड बर्थडे पार्टी, रेखा से लेकर रानी मुखर्जी तक ने महफिल में लगाए चार चांद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.