Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अंबानी परिवार के छोटे शहजादे अनंत अंबानी आज यानी 12 जुलाई, 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस समय पूरे देश की निगाहें इस ग्रैंड वेडिंग पर टिकी हुई है. पूरी दुनिया की मशहूर हस्तियां इस शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच रही हैं. अब जानी-मानी सेलिब्रिटीज किम कार्दशियन अपनी बहन क्लो कार्दशियन के साथ इस शादी में शरीक होने के लिए बीती रात मुंबई पहुंच गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली बार भारत आईं किम-क्लो


किम और क्लो को अनंत-राधिका की शादी में खूब धमाल मचाते हुए देखा जाने वाला है. अब किम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत आने की झलक भी अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ शेयर की है.



उन्होंने एक स्लाइड में वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुंबई में पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाय (इंडिया)' भारत की जगह उन्होंने यहां देश के नक्शे का इमोजी बनाया है.


दुनियाभर से आएंगी दिग्गज हस्तियां


बताया जा रहा है कि अनंत-राधिका की शादी में किम और क्लो के अलावा मुक्केबाज माइक टायसन और ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री जैसी दिग्गज हस्तियां इस शादी में शामिल होने मुंबई पहुंच रही हैं. इसके चलते पिछले कई महीनों ने अंबानी परिवार की इस शादी को लेकर दुनियाभर में धूम मची हुई है. प्री-वेडिंग से लेकर अब तक तमाम मशहूर हस्तियों अंबानी परिवार के फंक्शन्स में खूब रंग मजाया है.


एथनिक लुक में दिख सकती हैं किम और क्लो


अब देखना हर किसी को किम और क्लो की परफॉर्मेंस का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो किम और क्लो को शादी में तरुण तहलियानी की डिजाइन किए गए आउटफिट पहने हुए देखा जाने वाला है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दोनों बहनें इंडियन लिबास में नजर आ सकती हैं.


ये भी पढ़ें- जब प्राण को बेचने पड़े थे पत्नी के गहने, हिट फिल्में देने के बाद भी क्यों हुए पाई-पाई के मोहताज?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.