नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं. अनंत-राधिका की वेडिंग के बाद आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है. इस फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन शामिल हुई हैं. किम कार्दशियन का देसी अंदाज देखकर हर कोई हैरान हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किम कार्दशियन का दिखा देसी अवतार 



अनंत-राधिका के आशीर्वाद सेरेमनी में किम का देसी अंदाज देखने को मिला है. किम का इंडियन लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. किम अपनी बहन क्लोई के साथ सेरेमनी में शामिल हुई हैं. किम रोज गोल्ड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. किम ने गोल्डन कलर के लंहगे के साथ डायमंड ज्वेलरी कैरी की है. किम डायमंड की हैवी  नथ में किसी महारानी से कम नहीं लग रही है. सोशल मीडिया पर किम के इस देसी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 


लाइट मेकअप 
किम कार्दशियन ने रोज गोल्ड लहंगे के साथ हैवी डायमंड नेकलेस पहना हुआ है. सिंपल मेकअप लुक और डायमंड ज्वेलरी में किम कार्दशियन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मांग टीका ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए हैं. 


क्लोई ने दी बहन को टक्कर 



किम कार्दशियन को लुक को अगर कोई टक्कर दे पा रहा है तो वह उनकी बहन क्लोई ही है. क्लोई ने बहन को टक्कर देते हुए पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. रानी पिंक कलर के लहंगे के साथ क्लोई ने डायमंड ज्वेलरी कैरी की है. लाइट मेकअप और डायमंड ज्वेलरी में क्लोई अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. 


सोशल मीडिया रिएक्शन 



कार्दशियन सिस्टर्स को देसी अवतार में देखकर हर कोई हैरान हैं. लहंगे और नथ में किम और क्लोई को देख लोगों का सोशल मीडिया पर रिएक्शन देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया यूजर इनके इंडियन लुक को देख कार्दशियन सिस्टर्स नहीं बल्कि कलयानी सिस्टर्स बोल रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Alec Baldwin को तीन साल पुराने केस में मिली राहत, शूटिंग पर हुई गोलीबारी का मामला खारिज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़