नई दिल्ली: Salman Khan Upcoming Film: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी हिट के लिए साउथ स्टार्स का सहारा लेते नजर आ रहे हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' तो इसी तरफ इशारा कर रही हैं. फिल्म की कहानी लेकर साउथ स्टार की भरमार बता रही है कि फिल्म का कल्याण ऐसे ही हो सकता है. बीते 2 सालों में साउथ सिनेमा ने बॉलीवुड का जादू लोगों के जहन से धीरे-धीरे फीका कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान की फिल्म साउथ कल्चर की झलक


सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तो, हर तरफ यही चर्चा है कि फिल्म हिंदी में जरूर है पर सबकुछ साउथ पर बेस्ड है. फिल्म में साउथ स्टार्स की भरमार है. लोग कयास लगा रहे हैं कि बॉलीवुड अब साउथ सिनेमा पर डिपेंड होता जा रहा है.


साउथ कल्चर बेस्ड स्टोरी


फिल्म की कहानी की लव स्टोरी पर आधारित है. इसमें एक्शन-ड्रामा-रोमांस भरपूर है. फिल्म में पूजा हेगड़े को साउथ इंडियन लड़की के किरदार में दिखाया गया है. फिल्म के गानों में इसकी झलक देखने को मिली है.



बड़े स्केल पर गानों को फिल्माया गया है. येंतम्मा सॉन्ग में साउथ पर ही बेस्ड हैं. वहीं सलमान साउथ का ट्रेडिशनल ड्रैस लुंगी में भी नजर आ रहे हैं.


फिल्म ये साउथ स्टार शामिल


ईद पर रिलीज हे रही इस फिल्म में एक्टर दग्गुबाती वेंकटेश, जगपति बाबू  भी अहम भूमिका में हैं. वहीं फिल्म रमचरण का कैमियो रोल देखने को मिलने वाला है. वो फिल्म के सॉन्ग 'येंतम्मा' में डांसिंग मूव्स से इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं.उनकी एंट्री गाने को हाइप दे रही है.


ये भी पढ़ें- U Turn OTT Release: 'यू-टर्न'में अलाया एफ बिखेरेंगी जलवा, इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगी फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.