नई दिल्ली: यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अरमान ने शो में विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है, क्योंकि विशाल ने उनकी दूसरी पत्नी कृतिका की तारीफ की थी. ऐसे में अरमान और विशाल काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच जानते हैं अरमान मलिक की नेटवर्थ के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान मलिक की नेटवर्थ 
सिद्धार्थ कन्नन के इंटरव्यू में अरमान मलिक ने अपनी कुछ नेटवर्थ लगभग 100 से 200 करोड़ रुपये बताई थी. इंटरव्यू में उन्होंने बोला था कि यह पैसे उनकी दोनों पत्नियों के हैं. अरमान और उनकी पत्नी लग्जरी लाइफ जीती हैं. 


आलीशान घर 
अरमान के पास चंड़ीगढ़ में आलीशान घर है. वहीं उनके घर में रॉयल फर्नीचर भी हैं. वह अपने वीडियो में अक्सर अपने अपार्टमेंट की झलक दिखाते हैं. उनके वीडियो में उनकी आलीशान लाइफस्टाइल की झलक हमेशा देखने को मिलती है. 


कई अपार्टमेंट्स 
अरमान मलिक के पास चंडीगढ़ में एक फार्महाउस भी है, जिसमें वह जानवर रखते हैं. इसके अलावा उनके पास 10 फ्लैट्स हैं. इन 10 फ्लैट्स में वह अपनी फैमिली के साथ रहते हैं. अरमान ने इसका खुलासा इंटरव्यू में किया था. अरमान की कमाई यूट्यूब से होती है. यूट्यूब पर उनके वीडियो को काफी देखा जाता है. 


25 लोगों के साथ करते हैं काम 
अरमान ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी टीम में 6 संपादक, तीन से चार कैमरामैन, दो ड्राइवर, चार सुरक्षा कर्मी और 9 घरेलू सहायक शामिल है, ये सभी 6 अपार्टमेंट में रहते हैं. 


कार कलेक्शन 
अरमान के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास तीन गाड़ियां हैं. एक फॉर्च्यूनर, एक एचयूवी महिंद्रा और एक स्कॉर्पियो है. इसके अलावा उनकी टीम के पास जो भी काम है वह उन्होंने ही दी है. 


ऑडी से स्कूल जाता है बेटा 
अरमान का बेटा चीकू स्कूल ऑडी गाड़ी से जाता है. चीकू के स्कूल आने-जाने के लिए दो गार्ड रखे हैं. चीकू अक्सर अपने माता-पिता के साथ वीडियो में नजर आता है. 


ये भी पढ़ें-  Jagdeep Death Anniversary: होने वाली बहू की बहन नाजिमा पर जब जगदीप का फिसला दिल, उम्र में 33 साल का था फासला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.