नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) का विवादित चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) का आगाज हो चुका है. शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आए थे. इस हफ्ते शो में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) आने वाली हैं. अब इस एपिसोड का ट्रेलर सामने आ चुका है. करण जौहर ने हाल ही में ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें जाह्ववी और सारा काउच पर बैठ मस्ती करते दिखाई दे रही हैं. 


विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं सारा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब करण जौहर के शो में सारा अली खान अपने क्रश का खुलासा करने वाली हैं. ट्रेलर में करण जौहर सारा अली खान से पूछते हैं कि वह एक लड़के का नाम बताइए जिसे वह इस समय डेट करना चाहती हैं. पहले तो सारा जवाब देने से मना कर देती हैं, लेकिन बाद में वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं.


करण जौहर के शो में किया खुलासा 


सारा का जवाब सुन जाह्ववी कपूर की हंसी छूट जाती हैं. इसके बाद करण जाह्ववी से पूछते हैं कि आप अक्सर विजय के साथ स्पॉट होती हैं.



इस बात के बाद सारा उनसे पूछती हैं कि क्या विजय को लाइक करती हैं? इस ट्रेलर में आगे करण, सारा से पूछते हैं कि 'एक्स' के बारें में आप क्या कहना चाहोगी, जिस पर से वह कहती हैं 'वह सबका एक्स है'.


14 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा प्रीमियर


आपको बता दें कि कॉफी विद करण के पहले सीजन में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थी. इस दौरान सारा ने खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है. बता दें कि 'कॉफी विद करण' के इस एपिसोड का प्रीमियर 14 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है.


ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बेबाकी का रंग, श्रग खोल लिफ्ट में ही देने लगीं ऐसे पोज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.