नई दिल्ली: koffee with karan 8:  करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो तेजी से लाइमलाइट बटोर रहा है. शो अपने पहले एपिसोड से ही काफी चर्चा में है. शो के अब तक के सारे एपिसोड काफी हिट रहे हैं. अब शो में बॉलीवुड की ये फेमस ननद-भाभी की जोड़ी पहुंची है. इस एपिसोड के कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी फिल्म क्यों नहीं देखतीं करीना कपूर


इस शो में करीना कपूर और आलिया भट्ट ने कई मजेदार बाते करती नजर आ रही हैं. दोनों मिलकर कई सारी बातों पर से पर्दा उठा रही हैं. इसी बीच करीना कपूर ने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.बॉलीवुड की बेबो ने इस शो में खुलाया किया है कि वे अपनी कोई भी फिल्म नहीं देखती हैं. एक्ट्रेस ने इसकी बेहद खास वजह भी बताई है. करीना ने कहा वे फिल्मों में अपने आपको देखकर नर्वेस फील करती हैं और उन्हें घबराहट होती है इसी वजह से वे अपनी फिल्म नहीं देखती हैं. 



टेंशन में रहना नहीं है पसंद 


करीना शो में कहती हैं कि 'मुझे बस ऐसा लग रहा है जैसे मैं एक ऐसी जगह पर हूं जहां मैं बहुत खुश हूं, बहुत शांत हूं, बहुत आराम कर रही हूं.' 'ऐसे में मुझे लगता है कि अगर मैं खुद को देखूंगी तो अपने आपको जज करना शुरू कर दूंगी.' करीना की यह बातें सुनकर आलिया काफी हैरान नजर आती हैं. इसपर उन्होंने कहा, 'यह बहुत हैरानी वाली बात है, आप आत्मविश्वास का प्रतीक हैं.'


इस बात पर रोज झगड़ते हैं आलिया-रणबीर


बता दें कि, इस एपिसोड में करीना ने अपनी भाभी आलिया भट्ट को भी एक मजेदार एडवाइज दी है. दरअसल, आलिया ने बताया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच राहा को लेकर खूब झगड़े होते हैं. एक्ट्रेस ने बताया उनके और रणबीर कपूर के बीच राहा को लेकर खूब झगड़े होते हैं. उन्होंने कहा कि 'घर पर रणबीर और मेरे बीच में राहा को लेकर लड़ाई होती है. हम दोनों अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं, लेकिन हमारे बीच इस बात की लड़ाई है कि कौन उसके साथ ज्यादा समय बिताता है.' इस पर करीना कपूर दोनों के झगड़े को खत्म कराने की एक सलाह देती हैं.  करीना कहती हैं कि ये दूसरे बच्चे पैदा करने का एक संकेत है. ताकि दोनों के पास एक एक हो.